BNMU Part 2 Result 2023 (2021-24) – Ba/Bsc/BCom Download MarkSheet @bnmu.ac.in

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

BNMU Part 2 Result 2023 : दोस्तों बी एन मंडल यूनिवर्सिटी मधेपुरा के पार्ट 2 का अगर आप इस बार परीक्षा दिए होंगे तो आप लोग अगर BNMU Part 2 Result 2023 का इंतजार करें तो आप लोग का ये इंतजार खत्म होता दिख रहा है। इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले आप लोग अपना रिजल्ट कैसे डाउनलोड कीजिएगा।

जैसा कि आप लोग पता होगा bn मंडल यूनिवर्सिटी मधेपुरा के पार्ट 2 का परीक्षा 16 अगस्त से लेकर 8 सितंबर 2023 तक आयोजित किया गया था उसके बाद आप लोग का प्रैक्टिकल लिया गया।

परीक्षा देने के बाद आप लोग के मन में एक ही सवाल चल रहा होगा लगभग 3 महीना हो चुका है रिजल्ट कब जारी किया जाएगा और आप लोग BNMU Part 2 Result 2023 को कैसे डाउनलोड कीजिएगा मैं आपको दोनों तरीका बताने वाला हूं।

पार्ट 3 में एडमिशन शुरू

उससे पहले मैं आपको बता देता हूं का पार्ट 3 में एडमिशन आप लोग के कॉलेज में शुरू हो गया है अपने कॉलेज में जाकर एडमिशन जल्द से जल्द करवा लीजिए।

Join Now

जी हां दोस्तों यूनिवर्सिटी का एक नियम है रिजल्ट से पहले आप लोग का एडमिशन करवा लिया जाता है तो आप लोग का एडमिशन शुरू है आप लोग भूपेंद्र नारायण मंडल यूनिवर्सिटी मधेपुरा के पार्ट 3 में एडमिशन करवा लीजिए।

BNMU Part 2 Result 2023 Date

अब आपके मन में सवाल चल रहा होगा कि आप लोगों का पार्ट 2 का रिजल्ट कब जारी किया जाएगा तो दोस्तों मैं आपको इतना चाहूंगा। यूनिवर्सिटी की तरफ से जो अपडेट आ रहा है उसके अनुसार आप लोग का रिजल्ट नवंबर के अंतिम सप्ताह में जारी किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दोस्तों रिजल्ट में इसलिए इतना लेट हो रहा है क्योंकि लगभग एक महीने से यूनिवर्सिटी पर तालाबंदी था क्योंकि धरना प्रदर्शन चल रहा था इसी कारण रिजल्ट में थोड़ा लेट हो रहा है।

अमूमन इतना देखिएगा तो तो रिजल्ट में इतना समय नहीं लगता है लेकिन तालाबंदी होने के कारण हड़ताल होने के कारण यहां पर रिजल्ट में समय लगा रहा है।

दोस्तों रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए आप लोग को नीचे में हम डायरेक्ट लिंक दे दिए हैं जिसके माध्यम से आप लोग एक क्लिक में रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं।

Post NameBNMU Part 2 Result 2021-24
Name of The UniversityBhupendra Narayan Mandal University, (BNMU)
CategoryPart 2 Result
CourseUG- B.A, B.Sc, B.Com
Part2nd (Second Year)
Session2021-2024

BNMU Part 2 Result 2023 डाउनलोड कैसे करे

रिजल्ट सबसे पहले बीकॉम वाले विद्यार्थी का जारी किया जाएगा उसके बाद साइंस वाले विद्यार्थी का और सबसे अंतिम में आर्ट वाले विद्यार्थी का रिजल्ट ऑनलाइन आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की जाएगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए आप लोग को डायरेक्ट लिंक मैं आपको नीचे प्रोवाइड कर दिया हूं जैसे रिजल्ट जारी होगा तो वह लिंक एक्टिव हो जाएगा उसे क्लिक करके आप लोग एक क्लिक में रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं।

आप लोग को आप ज्यादा दिन इंतजार नहीं करना पड़ेगा कुछ ही दिनों के अंदर आप लोग का बीएनएमयू के पार्ट 2 का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा और आप बढ़िया आसानी से रिजल्ट डाउनलोड कर पाएगा।

BNMU Part 2 Result 2023
BNMU Part 2 Result 2023

उसके बाद आप लोग का पार्ट 3 की परीक्षा अप्रैल माह में ली जाएगी तो आपके पास ज्यादा समय नहीं है आप लोग अपने तैयारी में लग जाएगी आप लोगों की परीक्षा पार्ट 3 का अप्रैल माह में संपन्न हो जाएगी।

अधिक जानकारी के लिए आप वाले टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ जाइए आपको यूनिवर्सिटी का अपडेट समय समय पर मिलता रहेगा।

Download ResultClick Here
Official WebsiteClick Here

I am Manish Pandya . I’m a blogger and content creator at rocketkhabar.com . I have experience in various fields including government jobs updates, government schemes, latest news updates, tech trends, current events in various fields including sports, gaming, politics, government policies, finance and etc.

1 thought on “BNMU Part 2 Result 2023 (2021-24) – Ba/Bsc/BCom Download MarkSheet @bnmu.ac.in”

Leave a Comment