UP Police Admit Card 2024 (Available) : एडमिट कार्ड जारी हुआ, परीक्षा तिथि में हुआ बदलाब

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UP Police Admit Card 2024 : दोस्तों उत्तर प्रदेश पुलिस रिक्रूटमेंट आप लोग को देखने को मिला था और आप लोग ऑनलाइन आवेदन किए होंगे तो एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे होंगे तो एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करना है मैं आपको इस आर्टिकल बताने वाला हूं।

जैसा कि दोस्तों आप लोग को पता है पहले ही आयोग की तरफ से आप लोग का यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का परीक्षा तिथि जारी कर दिया गया है आप लोग का परीक्षा 17 और 18 फरवरी 2024 को होने वाला है।  

Exam NameUP Police Constable 2024
Post NameConstable
AuthorityUttar Pradesh Police Constable Recruitment and Promotion Board
Admit Card10 February 2024
Exam Date17 & 18 February 2024

UP Police Exam Date 2024

दोस्तों आप लोग का दो दिन ऑफलाइन माध्यम में परीक्षा का आयोजित किया जाएगा 17 और 18 फरवरी 2024 को यह ऑफिशियल तिथि है इसी दिन आप लोग का परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। 

जैसा कि दोस्तों आप लोगों को पता है यूपी पुलिस में एक बड़ी भर्ती आई है जिसमें कुल पदों की संख्या 60244 है अगर आप लोग ऑनलाइन आवेदन किए होंगे तो आप लोग परीक्षा का इंतजार कर रहे होंगे।

UP Police Admit Card 2024

Join Now

अब दोस्तों हम बात करते हैं आप लोग अपना एडमिट कार्ड को कैसे डाउनलोड कर सकते हैं और एडमिट कार्ड आप लोग का कब जारी किया जाएगा। 

दोस्तों यहां पर जो अपडेट आया है उसके अनुसार आप लोग का एडमिट कार्ड 10 फरवरी को जारी किया जाएगा आप लोग 10 फरवरी को ऑनलाइन एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

10 फरवरी 2024 को ही आप लोगों को पता चलेगा कि आप लोग का परीक्षा किस शहर में होने वाला है और आप लोग का परीक्षा 17 या 18 फरवरी को किस दिन होने वाला है। 

एडमिट कार्ड डाउनलोड कैसे करे !

अब दोस्तों बात करते हैं एडमिट कार्ड आप लोग कैसे डाउनलोड कीजिए स्टेप बाय स्टेप मैं आपको एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का तरीका बता देता हूं।

दोस्तों एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आप लोग को उत्तर प्रदेश पुलिस अधिकारी वेबसाइट पर जाना होगा।

उसके बाद आप लोग को वेबसाइट के ऊपर में ही दिखेगा एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का ऑप्शन आप लोग को एडमिट कार्ड डाउनलोड करने वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

उसके बाद आप लोग को अपना बेसिक डिटेल डाल देना है डालने के बाद आप लोग को एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का प्रिंट आउट करने का ऑप्शन आ जाएगा। 

हालांकि एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक किसी नीचे में आपको दे दिया हूं जी लिंक के माध्यम से आप लोग अपना एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं।

Admit CardClick Here
Exam Date NoticeClick Here
Website LinkClick Here

I am Manish Pandya . I’m a blogger and content creator at rocketkhabar.com . I have experience in various fields including government jobs updates, government schemes, latest news updates, tech trends, current events in various fields including sports, gaming, politics, government policies, finance and etc.

1 thought on “UP Police Admit Card 2024 (Available) : एडमिट कार्ड जारी हुआ, परीक्षा तिथि में हुआ बदलाब”

Leave a Comment