Civil Court Exam Date 2024 : इस दिन होगी परीक्षा, एडमिट कार्ड इस लिंक से डाउनलोड करे Best Link

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Civil Court Exam Date 2024 : जैसा कि आप लोग को पता है बिहार सिविल कोर्ट में एक बड़ी भर्ती 2022 में आई थी जिसमें कुल पदों की संख्या 7693 था अगर आप लोग ऑनलाइन आवेदन किए होंगे तो आप लोग को यह भी पता होगा की बहुत सारे पोस्ट का परीक्षा हो गया है। 

ये सभी जानकारी दिया गया है -

दोस्तों 17 दिसंबर को स्टेनोग्राफर और कोर्ट रीडर का परीक्षा आयोजित किया गया था अगर आप लोग स्टेनोग्राफर और कोर्ट रीडर पर फॉर्म भरे होंगे तो आप लोग अपना परीक्षा दे दिए होंगे।

लेकिन आप लोग को पता है इस भर्ती में जो है बहुत प्रकार के पोस्ट थे और जो मुख्य पोस्ट है उसका परीक्षा अभी तक नहीं लिया गया है और आप लोग के मन में सवाल चल रहा होगा आखिर परीक्षा कब होने वाली है।  

दोस्तों इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं आप लोग का परीक्षा कब होने वाली है और आप लोग एडमिट कार्ड कब जारी किया जाएगा सभी जानकारी आपको मैं बताने वाला हूं।

Civil Court Result Date 2024

Join Now

सबसे पहले दोस्तों मैं आपको बताना चाहूंगा यहां पर जो सिविल कोर्ट के जो स्टेनोग्राफर और कोर्ट लीडर का परीक्षा लिया गया था उसका रिजल्ट आप बहुत जल्द जारी किया जाएगा। 

दोस्तों यहां पर कोर्ट रीडर और स्टेनोग्राफर का रिजल्ट फरवरी के अंतिम सप्ताह तक में जारी कर दिया जाएगा और आप लोग नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से रिजल्ट को डाउनलोड कर सकते हैं। 

Civil Court Exam Date 2024

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अब बात करते हैं कि आप लोग का सिविल कोर्ट का जो बचे पोस्ट है उसका परीक्षा कब लिया जाएगा और आप लोग कैसे एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। 

देखिए दोस्तों आप लोग का परीक्षा जो है मार्च में होने की संभावना बताई जा रही है सिविल कोर्ट के बचे हुए पदों की परीक्षा मार्च के अंतिम सप्ताह तक में आयोजित कर लिया जाएगा। 

अभी तक आधिकारिक तौर पर परीक्षा तिथि और एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का तिथि जारी नहीं किया गया है लेकिन अनुमानित तिथि जो आ रहा है उसके अनुसार हम आपको बता रहे हैं। 

Civil Court Admit Card 2024

आप बात करते हैं आप लोग अपना एडमिट कार्ड को कैसे डाउनलोड कर सकते हैं स्टेप बाय स्टेप हम आपको एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का ऑप्शन बता रहे हैं। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए हम आपको डायरेक्ट लिंक दिया नीचे नीचे दिए गए लिंक पर आप लोगों को क्लिक करना है आप लोग को अपना एप्लीकेशन नंबर और जन्मतिथि डालकर एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर लेना है।  

एडमिट कार्ड डाउनलोड होना या परीक्षा तिथि जारी होता है तो यह सभी जानकारी हम आपको टेलीग्राम और WhatApp बता दूंगा इसलिए आप लोग टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर लीजिए।  

Exam Date NoticeClick Here
Admit CardClick Here

I am Manish Pandya . I’m a blogger and content creator at rocketkhabar.com . I have experience in various fields including government jobs updates, government schemes, latest news updates, tech trends, current events in various fields including sports, gaming, politics, government policies, finance and etc.

Leave a Comment