Bihar SSC Inter Level Exam Date 2024 : इस दिन से शुरू होगी बिहार एसएससी इंटर लेवल की परीक्षा, सभी जानकारी यहाँ मिलेगा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bihar SSC Inter Level Exam Date 2024 : दोस्तों अगर आप भी बिहार एसएससी इंटर लेवल भर्ती का आवेदन किए होंगे तो आप लोग कहीं ना कहीं इसके परीक्षा तिथि का और एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे होंगे तो यह इंतजार आप लोग का खत्म होने वाला है। 

जितने विद्यार्थी बिहार एसएससी का फॉर्म भरे हैं उन विद्यार्थी के लिए बहुत बड़ा खुशखबरी निकाल कर आ रहा है आप लोग का परीक्षा कब होने वाला एडमिट कार्ड कब जारी किया जाएगा यहां पर मैं आपको सभी जानकारी बताने वाला हूं।

Bihar SSC Inter Level Exam Date 2024 : डॉक्यूमेंट अपलोड जल्दी करे

सबसे पहले दोस्तों मैं आप लोगों को बताना चाहूंगा अगर आप लोग बिहार एसएससी लेवल भर्ती का ऑनलाइन फॉर्म भरे हैं तो आप लोग डॉक्यूमेंट अपलोड कर दीजिए क्योंकि जब फॉर्म भरते डॉक्यूमेंट अपलोड करने का ऑप्शन नहीं दिया गया था। 

यहां पर बिहार एसएससी के द्वारा आप लोग के लिए अंतिम तिथि बढ़ाकर 18 मार्च 2024 तक कर दिया गया है इसी बीच में आप लोग अपने डॉक्यूमेंट को अपलोड कर दीजिए।

Join Now

अगर आप लोग डॉक्यूमेंट को अपलोड नहीं कीजिएगा तो आप लोग का एडमिट कार्ड नहीं जारी किया जाएगा और आप लोग का फॉर्म को रद्द कर दिया जाएगा ऐसा आयोग की तरफ से पहले ही बोला जा चुका हैतो आप लोग के लिए डॉक्यूमेंट अपलोड करने का ऑप्शन का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।  

Edit OptionLast Date 18 March 2024
Document Upload OptionLast Date 18 March 2024

Bihar SSC Inter Level Exam Date 2024

अब बात करते बिहार एसएससी इंटर लेवल का अब परीक्षा कब लिया जाएगा तो मैं आपको साफ-साफ बताना चाहूंगा आप लोग को किसी अफवाह में नहीं पढ़ना है अभी तक कोई आधिकारिक तिथि को जारी नहीं किया गया है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

साथ ही साथ हम आपको बताना चाहिए बिहार एसएससी का अब जो अनुमानित परीक्षा तिथि है वह आप लोग का मई या जून है क्योंकि इस बीच में आप लोग का परीक्षा हो पाना संभव नहीं दिखा रहा है। 

जैसा कि आप लोग पता है 18 मार्च तक आप लोग का ऑनलाइन फॉर्म का एडिट और डॉक्यूमेंट अपलोड होगा तो मार्च में नहीं होगा परीक्षा और अप्रैल में आप लोग का एडमिट कार्ड जारी करने में लगेगा समय।

इसलिए आप लोग का डायरेक्ट आप परीक्षा जो है मई या जून में होने की संभावना है बहुत जल्द परीक्षा नहीं होगा इसमें समय लग सकता है लेकिन वही बात है कि अभी तक कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं किया गया है। 

दोस्तों अगर आप लोग का परीक्षा में या जून में होगा तो उसे 15 दिन पहले आप लोग का एडमिट कार्ड जारी कर दिया जाएगा आप लोग ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते नीचे मैं आपको डायरेक्ट लिंक भी दे दिया हूं।

Admit Card DownloadClick Here
Exam DateClick Here

I am Manish Pandya . I’m a blogger and content creator at rocketkhabar.com . I have experience in various fields including government jobs updates, government schemes, latest news updates, tech trends, current events in various fields including sports, gaming, politics, government policies, finance and etc.

Leave a Comment