Bihar Police New Exam Date 2024 : बिहार पुलिस की नयी परीक्षा तिथि जारी हुआ, एडमिट कार्ड इस दिन मिलेगा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bihar Police New Exam Date 2024 : दोस्तों बिहार में 21391 पोस्ट के लिए बिहार पुलिस की बड़ी भर्ती 2023 में आई थी अगर आप लोग फार्म भरे होंगे तो अब आप लोग नए परीक्षा तिथि का इंतजार कर रहे होंगे तो आप लोग का यह इंतजार खत्म होने वाला है आप लोग के लिए बड़ी खबर निकल कर आ रही है। 

ये सभी जानकारी दिया गया है -

जितने विद्यार्थी बिहार पुलिस का फॉर्म भरे हैं यह आर्टिकल उनके लिए पढ़ना बेहद जरूरी है क्योंकि यहां पर आप लोगों को पता चल जाएगा आप लोग का परीक्षा कब होने वाला है साथ-साथ एडमिट कार्ड कब जारी किया जाएगा। 

Bihar Police New Update 2024

सबसे पहले तो दोस्तों मैं आप लोगों को बताना चाहूंगा बिहार पुलिस में 21391 पदों के लिए 2023 में भर्ती आई थी जिसका ऑनलाइन आवेदन 2023 में ही हुआ और अक्टूबर माह में आप लोग का परीक्षा तिथि भी जारी की गई थी।

अक्टूबर में प्रथम दिन परीक्षा होने के बाद आप लोगों का परीक्षा को कैंसिल कर दिया गया था रद्द किया गया था क्योंकि परीक्षा का क्वेश्चन पेपर लीक हो गया था इसको देखते हुए आयोग ने निर्णय लिया कि फिर से परीक्षा कराया जाए।

Join Now

जैसी परीक्षा कैंसिल हुआ उसे समय नोटिस से बताया गया था कि एक नई परीक्षा तिथि जारी किया जाएगा और आप लोग का एक नया एडमिट कार्ड में जारी किया जाएगा उसे समय के बाद आप लोग बहुत दिनों से इंतजार कर रहे हैं की परीक्षा कब होगी।

Bihar Police Post21391
Exam DateIn Post

Bihar Police New Exam Date 2024

लेकिन दोस्तों आप लोग लंबे इंतजार कर रहे हैं लेकिन अभी तक परीक्षा तिथि जारी नहीं किया गया है दोस्तों यहां पर मैं आपको जो तिथि बताने वाला हूं यह अनुमानित तिथि होने वाला है अभी तक आयोग तरफ से कोई परीक्षा तिथि जारी नहीं किया गया है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दोस्तों अब बात करते हैं आप लोग का अनुमानित परीक्षा कब होने वाली है तो अनुमानित जो परीक्षा तिथि निकल कर आ रही है वो आप लोग का परीक्षा अप्रैल में होने की पूरी पूरी संभावना है। 

दोस्तों आप लोग का मार्च में ही परीक्षा तिथि जारी कर दिया जाएगा और एडमिट कार्ड जारी कर दिया जाएगा और अप्रैल में आप लोग का परीक्षा होने की पूरा-पूरा संभावना है। 

अगर आप लोग का परीक्षा अप्रैल में होती है तो आप लोग का एडमिट कार्ड 15 दिन पहले जारी कर दिया जाएगा आप लोग नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। 

Exam Date NoticeClick Here
Admit CardClick Here

I am Manish Pandya . I’m a blogger and content creator at rocketkhabar.com . I have experience in various fields including government jobs updates, government schemes, latest news updates, tech trends, current events in various fields including sports, gaming, politics, government policies, finance and etc.

2 thoughts on “Bihar Police New Exam Date 2024 : बिहार पुलिस की नयी परीक्षा तिथि जारी हुआ, एडमिट कार्ड इस दिन मिलेगा”

Leave a Comment