BPSC TRE 3.0 Exam Date 2024 : नयी परीक्षा तिथि जारी हुआ, अब इस दिन मिलेगा ऑनलाइन एडमिट कार्ड

BPSC TRE 3.0 Exam Date 2024 : दोस्तों बीपीएससी द्वारा आयोजित शिक्षक बहाली का फेस 3 का नई परीक्षा तिथि को जारी कर दिया गया है जैसा कि आप लोग को पता है बिहार में तीसरी बार शिक्षक भर्ती परीक्षा होने वाला है। 

ये सभी जानकारी दिया गया है -

दोस्तों यहां पर इस बार जो है फेस 3 में कुल पदों की संख्या 87774 रखी गई है और इस भारती का ऑनलाइन आवेदन आप लोग का फरवरी में ही शुरू कर दिया गया था। 

दोस्तों यहां पर आयोग के द्वारा एक नई परीक्षा तिथि जारी कर दिया गया नया नोटिस जारी कर दिया गया है जिसमें आप लोग को बता दिया गया है आप लोग का परीक्षा कब होने वाला है कब एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा। 

Total Post87774
Exam Date15-16 March 2024

BPSC TRE 3.0 Exam Date 2024

दोस्तों यहां पर जो नई परीक्षा तिथि जारी किया गया है उसके अनुसार आप लोग का परीक्षा दो दिन होने वाला है एक 15 मार्च को होने वाला है दूसरा 16 मार्च 2024 को आयोजित होने वाला है। 

15 तारीख और 16 तारीख को दो पाली में परीक्षा का आयोजित किया जाने वाला है तो यहां पर जो है आयोग की तरफ इसे एक नोटिस भी जारी किया गया है यहां पर मैं आपको नोटिस दे दूंगा।

BPSC TRE 3.0 Admit Card 2024

अब दोस्तों बात करते हैं आप लोग का एडमिट कार्ड कब जारी किया जाएगा और आप लोग कैसे डाउनलोड कर सकते हैं तो आप लोग को घबराने की कोई जरूरत नहीं है एडमिट कार्ड डाउनलोड करना काफी आसान है। 

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए इस आर्टिकल के नीचे हम आपको डायरेक्ट लिंक दे दिए हैं जैसे एडमिट कार्ड जारी होगा तो यहां पर मैं लिंक को अपडेट कर दूंगा जिस पर क्लिक करके बढ़िया आसानी से आप लोग एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं।  

हालांकि एडमिट कार्ड अभी जारी नहीं किया गया जारी किया जाएगा तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप पर हम आपको बता देंगे तो इसलिए आप लोग अभी ज्वाइन कर लीजिए 

Admit Card DownloadClick Here
Exam Date NoticeClick Here

I am Manish Pandya . I’m a blogger and content creator at rocketkhabar.com . I have experience in various fields including government jobs updates, government schemes, latest news updates, tech trends, current events in various fields including sports, gaming, politics, government policies, finance and etc.

1 thought on “BPSC TRE 3.0 Exam Date 2024 : नयी परीक्षा तिथि जारी हुआ, अब इस दिन मिलेगा ऑनलाइन एडमिट कार्ड”

Leave a Comment