Bihar Board News : ये काम जल्दी करे नहीं तो हो जायेगा fail कॉपी चेक के दौरान पता चला ये मामला

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bihar Board News : दोस्तों अगर आप भी बिहार बोर्ड 10वीं या 12वीं का परीक्षा 2024 में इस बार दिए हैं तो आप लोग के लिए बहुत बड़ी खबर निकलकर आ रही है अगर आप लोग यह खबर मिस करते हैं तो आप लोग के लिए समस्या हो सकता है। 

ये सभी जानकारी दिया गया है -

दोस्तों जैसे यहां पर आप लोग का बिहार बोर्ड का परीक्षा खत्म हुआ बिहार बोर्ड इंटर का कॉपी का मूल्यांकन का लगभग खत्म होने वाला है वही आज से बिहार बोर्ड 10वीं का कॉपी का मूल्यांकन शुरू हो रहा है। 

Bihar Board News

दोस्तों इस कॉपी के मूल्यांकन के बीच में एक बड़ी खबर निकलकर आ रही है बड़ी खबर दोस्तों यह है कि बहुत सारे विद्यार्थी को फोन कॉल जा रहा है कि अगर आप लोग को पास होना है तो आप लोग इतना रुपया भेज दीजिए।

पूरा मामला क्या है मैं आपको बता देता हूं आपको एक कॉल आता है अननोन नंबर से और उसमें आप लोग को बताया जाता है कि हम बिहार बोर्ड से बात कर रहे हैं और आपका रोल नंबर रोल कोड आपका सभी जानकारी बताया जाता है। 

Join Now

उसके बाद जितने विद्यार्थी को कॉल आ रहा है उनका विश्वास हो जाता है सही में यह बिहार बोर्ड से तो वह बोलते हैं कि आप लोग का इतना नंबर आ रहा है अगर आप लोग नंबर नहीं भरवाते हैं तो आप लोग फेल हो सकते हैं। 

इसी को देखते हुए बहुत सारे विद्यार्थी बोलते हैं कि हमें क्या करना पड़ेगा तो वहां पर बोला जाता है कि अगर आप लोग इतना पैसा भेज देते हैं तो आप लोग का नंबर बढ़ा दिया जाएगा और आप पास हो सकते हैं।  

Bihar Board News : किसी को नहीं भेजे पैसा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसी तरीके का अन्य तरीके से भी आपके पास कॉल किया जाता है जिसे बताया जाता है अगर आप लोग फर्स्ट डिवीजन होना चाहते हैं तो इतना रुपया दीजिए तो आप लोग पास हो सकते हैं और डिवीजन हो सकते हैं। 

अगर आप लोग को भी इस तरीके का कॉल आता है तो आप लोग इससे बच के रहिए किसी तरीके का पैसा आप नहीं भेजिए क्योंकि यह झूठ बोलते हैं कि आप लोग फेल हो जाएगा या पास हो जाएगा। 

I am Manish Pandya . I’m a blogger and content creator at rocketkhabar.com . I have experience in various fields including government jobs updates, government schemes, latest news updates, tech trends, current events in various fields including sports, gaming, politics, government policies, finance and etc.

2 thoughts on “Bihar Board News : ये काम जल्दी करे नहीं तो हो जायेगा fail कॉपी चेक के दौरान पता चला ये मामला”

Leave a Comment