Bandhan Bank Recruitment 2023 : बैंक में भर्ती निकली है, सिर्फ 12वी पास विधार्थी करे आवेदन

Bandhan Bank Recruitment 2023 : दोस्तों बंधन बैंक की तरफ से एक नई भर्ती निकालकर आ रही है, दोस्तों मैं आपको बताना चाहूंगा बंधन बैंक में बीच-बीच में आप लोग के लिए वैकेंसी निकलती रहती है तो अगर आप हमारे साथ जुड़ कर रहते हैं तो आपको पता चल जाता है.

शिक्षा संबंधित खबर के लिए WhatsApp Group से जुड़े, यहाँ क्लिक करे : Click Here

तो यहां पर दोस्तों एक नई वैकेंसी निकल कर आ रही है तो अगर आप 12वीं पास है तो इसमें आप आवेदन कर सकते हैं इसमें दो तीन प्ररकार का पोस्ट रखा गया है जिसमें आपका सबसे अच्छा पोस्ट है डाटा एंट्री ऑपरेटर का है.

तो अगर आप सिर्फ 12वीं पास है और आपके पास कंप्यूटर का ज्ञान है तो आप इसमें फॉर्म भर सकते हैं और आपको जॉब मिल सकता है बढ़िया जॉब है परमानेंट जॉब है तो इसमें आप जरूर आवेदन कीजिए .

शिक्षा संबंधित खबर के लिए WhatsApp Group से जुड़े, यहाँ क्लिक करे : Click Here

Post NameBandhan Bank Recruitment 2023
Total Post89
Apply ModeOnline
Bank NameBandhan Bank 1
Online Apply Last Date06 October 2023
Organisation TypePartnership
Website LinkClick Here

इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कब से लेकर कब तक आपका ऑनलाइन आवेदन होगा, साथ ही साथ आप लोग का आवेदन कैसे होने वाला है, क्या डॉक्यूमेंट लगेगा, कैसे आपका सिलेक्शन होने वाला है सभी जानकारी हम आपके साथ एक-एक करके शेयर करेंगे.


Telegram Channel LinkClick Here
WhatsApp Group LinkClick Here

आगे बढ़ने से पहले मैं आपको अपने बारे में बता देता हूं तो दोस्तों इस वेबसाइट पर आपको जितना भी वैकेंसी नई-नई निकलती है, सभी का जानकारी आप कौन सबसे पहले मिल जाता है तो आप हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप को जरूर ज्वाइन कर लीजिएगा वहां पर मैं आपको अपडेट करता रहता हूं.

Bandhan Bank Recruitment 2023

दोस्तों इस भर्ती के बारे में मैं आपको बता देता हूं तो यह भारत सरकार के NSC पोर्टल पर पोस्ट की गई है, और इसी पोर्टल की मदद से आप लोग का नौकरी मिलने वाला है .

NSC Portal क्या है –

अगर आपको nsc पोर्टल के बारे में नहीं पता है तो हम आपको बता देते हैं यह एक भारत सरकार का पोर्टल है, जिसकी मदद से नए-नए सरकारी और प्राइवेट वैकेंसी निकलती है छोटा या बाद यहां पर आपको अपडेट किया जाता है .

और इसी वेबसाइट से आप लोग का फॉर्म भी भरआता है तो सबसे पहले आपको क्या करना होता है कोई भी भर्ती का यहां पर नोटिस आता है, वह आपको जानने के लिए यहां पर आपको एनसीएस पोर्टल पर अपना रजिस्ट्रेशन करना होता है उसके बाद कोई भी फॉर्म यहां पर आता है तो आप भर सकते हैं .

Telegram Channel LinkClick Here
WhatsApp Group LinkClick Here

Bandhan Bank Recruitment 2023 Total Post –

दोस्तों यह जो वैकेंसी निकाली गई है इसमें पोस्ट 89 रखा गया है अगरआप आप फॉर्म भरना चाहते हैं तो आप फॉर्म को भर सकते हैं शैक्षणिक योग्यता सिर्फ 12वीं पास रखा गया है .

उम्र सीमा की बात करें तो आपका काम से कम उम्र 18 वर्ष होना चाहिए और आप लोग का ज्यादा से ज्यादा 30 वर्ष उम्र चलेगा उम्र में छूट नहीं मिलता है आपको ध्यान रखना है .

इस आर्टिकल में आपको मैं आगे बताऊंगा कैसे आपको आवेदन करना है टेंशन नहीं लेना है पहले मैं आपको बता देता हूं अगर आप बंधन बैंक में जॉब करते हैं अगर आपका जॉब लग जाता है तो सैलरी कितना मिलेगा तो शुरुआती सैलरी आप लोग का साढे 14500 मिलने वाला है साथ ही साथ ₹20000 तक आप लोग का प्रति महीना सैलरी जाएगी इस वैकेंसी पर  है.

Bandhan Bank Recruitment 2023
Bandhan Bank Recruitment 2023

फॉर्म कैसे भरे –

दोस्तों आपको आवेदन करने के लिए एनएससी पोर्टल पर जाना होगा और जॉब सीकर में जाकर आपको अपना फॉर्म भरना होगा, वहां पर आपको इस वैकेंसी का डिटेल मिल जाएगा साथ ही साथ इस वैकेंसी का मैं आपको मोबाइल नंबर और डिटेल भी डाल देता हु.

जिस आदमी ने इस वैकेंसी के बारे में डिटेल डाला है उसका नाम मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी वेबसाइट पर पड़ा हुआ आप चेक भी कर सकते नहीं तो नीचे में डाल देता हूं इससे आप कांटेक्ट कर सकते हैं .

  • Person Name :- HR Arpita Dutta
  • Mobile Number :- 9679813246
  • Email :- hr.bankinghub@gmail.com
Title of the document बंधन बैंक में अच्छे अच्छे वैकेंसी आती रहती है, समय पर जानकारी के लिए हमारे साथ जुड़े

सिलेक्शन प्रोसेस –

अब बात करें सिलेक्शन प्रोसेस का तो इसमें आपको फॉर्म भरना होता है, वेबसाइट पर जाकर उसके बाद आपको इंटरव्यू के लिए बुलाया जाता है .

और वहां पर आपको इंटरव्यू लिया जाता है साथ ही साथ आप लोग को स्किल टेस्ट के लिए आपको डाटा एंट्री करने के लिए बोला जाता है अगर आप करते हैं अगर आप अच्छी तरीके से कर लेते हैं तो आपको यह जॉब मिल जाता है .

NSC Portal :- इस पोर्टल के बारे में आपको कुछ जानकारी हम आपके साथ जाते-जाते शेयर कर लेते हैं तो हम आपको बताना चाहेंगे इस पोर्टल पर बहुत तरीके काप्राइवेट जॉब निकलते रहता है तो अगर आप इस पोर्टल पर दिन में एक या दो बढ़ जाते हैं तो आपको बहुत ही अच्छे अच्छे जॉब मिल सकता है

Telegram Channel LinkClick Here
WhatsApp Group LinkClick Here

I am Manish Pandya . I’m a blogger and content creator at rocketkhabar.com . I have experience in various fields including government jobs updates, government schemes, latest news updates, tech trends, current events in various fields including sports, gaming, politics, government policies, finance and etc.