Vivo v26 Pro 5G : क्यों इस मोबाइल को भारत में सभी मोबाइल का बाप बोला जा रहा है क्या है खतरनाक फीचर

Vivo v26 Pro 5G : अगर आप एक बढ़िया सा 5G फोन खरीदना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल को पूरा आप लोग को पढ़ने चाहिए क्योंकि दोस्तों वीवो कंपनी अपना एक नया 5G स्मार्टफोन Vivo v26 Pro 5G लॉन्च करने वाली है।

ये सभी जानकारी दिया गया है -

अगर Vivo का फोन चलाना पसंद करते हैं तो आपके लिए एक अच्छा डील हो सकता है। अच्छा मोबाइल फोन है आपको जरूर पसंद आ जाएगा इस नए फोन के बारे में आपको सभी जानकारी एक-एक करके बताने वाला हूं।

यदि आप लोग अच्छे 5G स्मार्टफोन लेने के लिए सोच रहे हैं तो यह विकल्प आपके लिए बहुत ही अच्छा साबित हो सकता है क्योंकि दोस्तों इस मोबाइल फोन में कैमरा क्वालिटी बहुत अच्छा है।

एक-एक करके हम आपको Vivo v26 Pro 5G मोबाइल फोन के फीचर्स के बारे में बताना शुरू करते हैं तो पूरा आर्टिकल आप लोग को जरुर पढ़ लेना है।

Telegram Channel LinkClick Here
WhatsApp Group LinkClick Here

Vivo v26 Pro 5G Feature

सबसे पहले तो इस मोबाइल फोन को आपको लेटेस्ट और एडवांस टेक्नोलॉजी का फीचर दिया गया है और प्रोसेसर भी बहुत बढ़िया रखा गया है।

Display In Vivo v26 Pro 5G Mobile

डिस्प्ले फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको तगड़ा डिस्प्ले दिया गया है। और बड़ा भी डिस्प्ले देखने को मिलेगा इस मोबाइल फोन में आपको  6.7 इंच का Full HD+AMOLED Display दिया गया है 120hz रिफ्रेश रेट के साथ इस मोबाइल को लॉन्च किया जायेगा।

चार्जर और बैटरी फीचर

चार्जर और बैटरी की बात करें तो इस मोबाइल फोन में आप लोग को 7000 एमएएच एक खतरनाक बैटरी दिया गया है और 100 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी रखा गया है।

यह मोबाइल फोन आप लोग को 24 मिनट में पूरा फुल चार्ज हो जाएगा तो अगर आप जीरो से चार्ज करना शुरू करते हैं तो 24 मिनट के बाद आप लोग का फोन पूरा चार्ज हो जाएगा।

खरतनाक कैमरा

इस मोबाइल फोन में जो सबसे तगड़ा फीचर दिया गया है। वह इसका बैटरी और कैमरा है इस मोबाइल फोन में तीन कैमरा दिया गया है।

जिसमें प्राइमरी कैमरा 200 मेगापिक्सल का और आठ मेगापिक्सल का वहीं अल्ट्रावाइड लेंस कैमरा इसके साथ दिया गया है।

उसके बाद वीडियो कॉलिंग और सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का एक दमदार कैमरा दिया गया है तो अगर आप सेल्फी के दीवाने हैं ब्लॉगिंग करने के दीवाने हैं तो आपके लिए यह बेहतरीन फोन है।

प्रोसेसर कैसे है

किसी भी मोबाइल फोन का दिल और दिमाग और धड़कन कहे जाने वाले प्रोसेसर फीचर की बात करें तो इस मोबाइल फोन में आपको मीडियाटेक डायनेमिक 9000 प्रोसेसर के आता है।

एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है जो वीडियो गेमिंग और वीडियो एडिटिंग के लिए काफी ज्यादा स्मूथ माना जाता है।

Vivo v26 Pro 5G Mobile Phone Price

सभी फीचर के बारे में मैं आपके ऊपर में बता दिया हूं तो आप बात करते हैं इस मोबाइल फोन के प्राइस का तो अभी इंडिया में लॉन्च नहीं किया गया है। लेकिन यहां पर जो शुरुआती कीमत रखा जाएगा वह 25000 से लेकर 30000 के बीच रखा जाएगा।

उसके साथ-साथ इस मोबाइल फोन में आपको बहुत तरीके का ऑफर भी देखने को मिलेगा जब लॉन्च होगा तो आपको बैंक ऑफर देखने को मिलेगा।

दोस्तों अगर आप इस फोन को खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो अभी जो है फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर लॉन्च नहीं किया गया है।

मतलब भारत में भी लॉन्च ही नहीं हुआ है लेकिन आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा दीपावली से पहले यह फोन लॉन्च हो जाएगा 

Telegram Channel LinkClick Here
WhatsApp Group LinkClick Here

I am Manish Pandya . I’m a blogger and content creator at rocketkhabar.com . I have experience in various fields including government jobs updates, government schemes, latest news updates, tech trends, current events in various fields including sports, gaming, politics, government policies, finance and etc.