BRABU TDC Part 1 Result 2022-25 : आर्ट और साइंस का रिजल्ट जारी हुआ , इस लिंक से रिजल्ट डाउनलोड करे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

BRABU TDC Part 1 Result 2022-25 : बिहार यूनिवर्सिटी मुजफ्फरपुर के पार्ट वन का परीक्षा 18 जून से लेकर 19 जुलाई 2023 के बीच लिया गया अगर आप लोग परीक्षा दिए होंगे तो रिजल्ट का इंतजार कर रहे होंगे।

ये सभी जानकारी दिया गया है -

तो दोस्तों यहां पर यूनिवर्सिटी की तरफ से बहुत बड़ा अपडेट आ चुका है जैसा कि आप लोग को पता ही होगा कि पार्ट वन का रिजल्ट आना शुरू हो गया है।

कॉमर्स वाले विद्यार्थी का रिजल्ट आप लोग का पहले ही जारी कर दिया गया है अगर आपको वर्ष का विद्यार्थी होंगे तो रिजल्ट डाउनलोड कर लिए होंगे।

जैसे ही कॉमर्स का रिजल्ट जारी हुआ वैसे ही बिहार यूनिवर्सिटी के पार्ट वन के साइंस और आर्ट के विद्यार्थी सोच रहे होंगे कि उसका रिजल्ट कब जारी किया जाएगा।

BRABU TDC Part 1 Result 2022-25 Date

Join Now

दोस्तों मैं आपको बताना चाहूंगा बिहार यूनिवर्सिटी की तरफ से जो अपडेट आ रहा है उसके अनुसार साइंस का रिजल्ट एक या दो दिन के अंदर जारी कर दिया जाएगा आप लोग ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं।

वही बताया गया है कि आर्ट वाले विद्यार्थी का रिजल्ट दीपावली के आसपास जारी किया जाएगा आर्ट का रिजल्ट अभी तैयार नहीं हो पाया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

क्योंकि दोस्तों आपको पता है पार्ट 3 का भी रिजल्ट यहां पर जारी किया जा रहा है तो इसलिए थोड़ा सा समय लगने वाला है वेबसाइट पर ज्यादा लोड भी नहीं दिया जाएगा।

अगर आप साइंस के विद्यार्थी हैं तो आप लोग हमारे साथ जरूर जुड़ जाइए टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप पर वहां पर मैं आपको जैसे रिजल्ट आएगा बता दूंगा।

BRABU TDC Part 1 Result 2022-25 Download Link

वहीं अगर आप आर्ट की विद्यार्थी हैं तो आप लोगों को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि आठ का विद्यार्थी अधिक होने के कारण रिजल्ट बनाने में यूनिवर्सिटी को समय लग रहा है।

रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए आपको कहीं भड़काने की जरूरत नहीं है नीचे मैं आपको डायरेक्ट लिंक दे दिया हूं उसे लिंक पर क्लिक करके आप लोग अपना रिजल्ट को डाउनलोड कर सकते हैं।

Bcom ResultClick Here
Ba ResultClick Here
Bsc ResultClick Here
Telegram Channel LinkClick Here
WhatsApp Group LinkClick Here

I am Manish Pandya . I’m a blogger and content creator at rocketkhabar.com . I have experience in various fields including government jobs updates, government schemes, latest news updates, tech trends, current events in various fields including sports, gaming, politics, government policies, finance and etc.

1 thought on “BRABU TDC Part 1 Result 2022-25 : आर्ट और साइंस का रिजल्ट जारी हुआ , इस लिंक से रिजल्ट डाउनलोड करे”

Leave a Comment